बड़ी खबर: दो बसों में आमने-सामने की भिड़ंत, कई लोग घायल, दो की हालत गंभीर

देहरादून: देहरादून-सहारनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो बसों के बीच भीषण टक्कर हो गई। यह हादसा गणेशपुर मोहड के जंगल का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार यहां दो रोडवेज बसें में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई थी, जिससे बस में सवार कई यात्री घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि दोनों ही बसों के चालकों की हालत गंभीर है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोहंड चौकी पुलिस ने घायलों को सीएसचसी फतेहपुर भिजवाया, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए कुछ घायलों को सहारनपुर के लिए रेफर किया गया है। हालांकि हादसा कैसे हुआ, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन, जिस तरह से तस्वीरें सामने आई हैं। उससे एक बात तो साफ है कि भिड़ंत जबरदस्त थी।

नुसार परिवहन निगम की एक बस सहारनपुर से यात्रियों को लेकर देहरादून जा रही थी, जबकि दूसरी बस देहरादून से सहारनपुर की तरफ आ रही थी। यहां दिल्ली देहरादून हाईवे पर गणेशपुर के पास दोनों बसों में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में सड़क किनारे लगा एक विद्युत खंभा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

मंगलवार सुबह हुए इस हादसे के बाद दिल्ली देहरादून हाईवे पर यातायात जाम भी लग गया। हादसे की सूचना मिलने पर बिहारीगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद बसों को हटवा कर यातायात सुचारू कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here