बड़ी खबर : यमुनोत्री से भाजपा विधायक ने लगाए भीतरघात के आरोप, आखिर कौन हैं वो?

देहरादून : उत्तराखंड भाजपा में विधायक प्रत्याशियों के आरोपों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। विधायक संजय गुप्ता से लेकर कैलाश गहतोड़ी तक ने भितरघात के आरोप लगाए थे। साथ ही त्रिलोक सिंह चीमा के पिता ने भी ऐसे ही आरोप लगाए थे।

अब इसी फेहरिस्त में यमुनोत्री से भाजपा प्रत्याशी विधायक केदार सिंह रावत का नाम भी शामिल हो गया है। केदार सिंह रावत ने भी पार्टी के नेता पर भितरघात का गंभीर आरोप लगाया है। केदार सिंह रावत ने कहा कि वह जल्द इस मसले पर पार्टी के आला नेताओं से शिकायत करेंगे।

चुनाव से ठीक पहले भी केदार सिंह रावत के खिलाफ भाजपा प्रदेश कार्यालय में कुछ लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। तब भी केदार सिंह रावत ने प्रदर्शन के लिए पार्टी के ही नेता पर आरोप लगाए थे। हालांकि तब उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया गया था।अब चुनाव निपटने के बाद केदार सिंह रावत ने फिर से अपने आरोपों को दोहराया है।

उन्होंने कहा कि चुनाव में उनको हराने के लिए प्रदेश के एक नेता ने खूब जोर लगाया और पार्टी के खिलाफ काम किया। उनका कहना है कि जल्दी समझ जाए पार्टी के आला नेताओं से मुलाकात भी करेंगे और बिस्तार से अपनी बात भी रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here