खबर का बड़ा असर : महिला सेल प्रभारी इंस्पेक्टर ललिता पांडे लाइन हाजिर

हल्द्वानी: खबर उत्तराखंड की खबर का बड़ा असर हुआ है। खबर का संज्ञान लेते हुए एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने इंस्पेक्टर ललिता पांडे को लाइन जाजिर कर दिया है। उन पर पीड़ित महिला से मारपीट और गोली मारने धमकी देने का आरोप लगा था। उनका वीडियो भी बायरल हुआ था, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि वो शिकायत करने वालों को लकड़ी के फट्टे से मारने का प्रयास तो कर ही रही हैं।

साथ ही वहां से जाने के लिए भी कह रही हैं। शिकायत मिलने के बाद मामले में तत्काल कार्रवाई कर उनको लाइन हाजिर कर दिया गया है। उत्तराखंड की “मित्र पुलिस” एक बार फिर खूब चर्चा बटोर रही है। इस बार खबर हल्द्वानी से है, जहां हल्द्वानी महिला सेल की प्रभारी पीड़ितों को धमकाने के मामले में सुर्खियों में आ गयी हैं।

उत्तराखंड: महिला सेल में महिलाओं से मारपीट, चर्चाओं में ललिता पांडे

बताया जा रहा है की महिला सेल की प्रभारी इंस्पेक्टर ललिता पांडे ने पीड़ित महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट की है जिसमें वो वीडियो में डंडा उठाकर धमकाते हुए नजर आ रही है, पीड़ित पक्ष ने महिला सेल की प्रभारी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है। यही नही अनैतिक कार्यों में फंसाने की धमकी भी दी है।

मामला सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष ने एसपी सिटी को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है, जिसके बाद एसपी सिटी ने मामले में जांच के आदेश दे दिए है। बताया जा रहा है कि भीमताल क्षेत्र की कुछ महिलाएं अपने किसी मामले को लेकर महिला सेल आई थी लेकिन वहां महिला सेल की प्रभारी ललिता पांडे ने इन महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here