अल्मोड़े की बाल मिठाई पीएम मोदी के हाथों में, आपने देखा ये वीडियो?

modi with bal mithai

क्या आपने अपने अल्मोड़े की बाल मिठाई (Bal Mithai Of Almora) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देखी। नहीं देखी तो कहीं नहीं जाना, इसी पोस्ट में हम आपको वो तस्वीर दिखाने जा रहें हैं जिसे देख आप खुशी महसूस करेंगे।

इससे पहले कि आपको उस तस्वीर तक ले चलें आपको पहले ये बताते हैं कि पीएम के हाथों में अपने अल्मोड़े की बाल मिठाई पहुंची कैसे।

दरअसल हाल ही में भारतीय बैडमिंटन टीम ने थामस कप में ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। ये जीत इसलिए अहम है क्योंकि आजाद भारत के इतिहास में हमने कभी थामस कप नहीं जीता। थामस कप चूंकि एक तरह से बैडमिंटन का वर्ल्ड कप माना जाता है लिहाजा ये जीत और अधिक अहम हो जाती है।

थामस कप (Thomas Cup)  में मिली जीत में  उत्तराखंड के लक्ष्य सेन (Lakshya Sen) ने अहम भूमिका निभाई। लक्ष्य के संघर्ष ने थामस कप में भारत की राह आसान की।

आम यात्री की तरह लाइन में लग गए सीएम धामी, वायरल हुई तस्वीरें

जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने थामस कप की भारतीय टीम को फोन कर बधाई दी। इसमें उन्होंने खास तौर पर लक्ष्य सेन से पीएम मोदी ने बात की। पीएम मोदी ने इसी फोन कॉल के दौरान लक्ष्य सेन से एक फरमाइश कर दी। पीएम मोदी चूंकि जानते हैं कि लक्ष्य अल्मोड़ा के रहने वाले हैं लिहाजा उन्होंने लक्ष्य से अल्मोड़े की फेमस बाल मिठाई की डिमांड कर दी।

लक्ष्य ने भी पीएम की इस फरमाइश का पूरा ध्यान रखा और जब टीम पीएम मोदी से मिलने दिल्ली में पहुंची तो लक्ष्य के हाथों में अल्मोड़े की बाल मिठाई का डिब्बा था। लक्ष्य ने सबके सामने पीएम मोदी को अल्मोड़े की बाल मिठाई भेंट की। पीएम मोदी भी लक्ष्य के हाथों बाल मिठाई का डिब्बा पाकर खुश नजर आए। यही नहीं, पीएम ने बाकायदा इस बात का जिक्र अपनी बातचीत में भी किया। लक्ष्य ने भी उम्मीद जताई है कि वो यूं ही पीएम से मिलने आते रहें और उन्हें बाल मिठाई खिलाते रहें।

आइए अब आपको पीएम के हाथों में अपने अल्मोड़े की फोटो भी दिखात हैं और वीडियो भी-

modi and lakshya sen

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here