उत्तराखंड : बैंक ATM में लूट का प्रयास, पुलिस ने रंगेहाथ पकड़े बदमाश


हल्द्वानी : बदमाशों ने को-ऑपरेटिव बैंक एटीएम में लूट का प्रयास किया। बदमाशों ने नैनीताल रोड स्थित अल्मोड़ा अर्बन को-आपरेटिव बैंक को तोड़कर लूट का प्रयास किया। पुलिस ने रंगेहाथ दो आरोपियों को मौके से ही पकड़ लिया। उनके खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

काठगोदाम थाने में रविवार को सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि एक जनवरी को कांस्टेबल विरेंद्र नाथ और देवेंद्र सिंह गश्त कर रहे थे। नैनीताल रोड पर उन्हें ताला तोडऩे की आवाज सुनाई दी। जिस पर सिपाहियों ने एचसीपी जगदीश चन्याल को अवगत कराया। वह चालक महेश मर्तोलिया के साथ मौके पर पहुंचे।

इसके बाद सभी आवाज सुनकर पास गए तो दो आरोपी एटीएम तोड़ते नजर आए। घेराबंदी कर टीम ने दोनों को पकड़ लिया। आरोपितों ने अपना नाम बेड़ीखत्ता दमुवाढूंगा काठगोदाम निवासी अनिल कुमार व धीरज आर्य बताया। इनके कब्जे से पाना, चाबी, आरी, छेनी व एटीएम का तोड़ा गया एक ताला बरामद हुआ।

बैंक प्रबंधक उमेश चंद्र जोशी की तहरीर पर आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। एटीएम तोडऩे के प्रयास की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले एक आरोपित ने नैनीताल रोड पर बैंक आफ बड़ौदा के एटीएम को तोडऩे का प्रयास किया था।एटीएम काटने वाले धीरज आर्य के भाई की बाइक रिपेयरिंग की की दुकान है। उसने भाई की दुकान में काम करने के दौरान छेनी, आरा और पाना चुरा लिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here