उत्तराखंड : बेटी के अपहरण का प्रयास, विरोध करने पर पिता को बेरहमी से पीटा

लक्सर: लक्सर गांव में घर में घुसकर नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है। गांव में कुछ लोगों ने घर में घुसकर किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। किशोरी के पिता ने विरोध किया तो उनके सिर में सरिया मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल पिता को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराना पड़ा है। पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ मुदकदमा दर्ज कर लिया है।

लक्सर गांव की महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती शाम उनके परिवार के लोग घर के भीतर बैठकर खाना खा रहे थे। इसी दौरान लाठी, डंडे और सरिए लेकर चार लोग उनके घर के भीतर घुस आए और उसकी नाबालिग बेटी को खींचकर अपने साथ ले जाने लगे। महिला के पति ने उनका विरोध करते हुए शोर मचा दिया।

इस पर उन्होंने महिला के पति के सिर पर सरिए से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे महिला के पति गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। इस दौरान शोर सुनकर पड़ोसी आए तो हमलावर भाग गए। इसके बाद परिजन घायल को लक्सर के सरकारी अस्पताल लाए। लक्सर से उन्हें हरिद्वार व हरिद्वार से एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया। रात को परिजन उन्हें भर्ती कराने एम्स पहुंचे तो वहां से भी उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

इसके बाद घायल को चंडीगढ़ ले जाकर पीजीआई में भर्ती कराया गया। कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी आदिल व शकील पुत्रगण ताज मोहम्मद, सोनू पुत्र नसीब खां निवासीगण रायपुर तथा शमशाद निवासी संतविहार कालोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here