गजब! बच्चे के साथ दिल्‍ली से लापता महिला नैनीताल में प्रेमी के साथ मिली, उठा ले गई पुलिस

नैनीताल : नैनीताल से गजब का मामला सामने आया है। दरअसल बीते दिनों पति से झगड़ा होने पर एक महिला अपने बच्चे के साथ मायके से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। लेकिन वो दिल्ली से कई किलोमीटर दूर ऐसे शख्स के साथ मिली है कि परिवार समेत पुलिस भी हैरान रह गई ङै।

दरअसल सागरपुर साउथ वेस्ट दिल्ली निवासी शिवानी का अपने पति करन से झगड़ा हो गया था। विवाद के कारण वो अपने 4 साल बेटे को लेकर बीते दिनों मायके चली गई थी।  लेकिन मायके से अचानक 11 सितंबर को महिला बच्चे समेत लापता हो गई। अगले दिन उसके परिजनों ने सागरपुर थाने में महिला और बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने उसका फोन सर्विलांस पर लगाया तो लोकेशन काठगोदाम क्षेत्र में मिली, जिसके बाद दिल्ली पुलिस महिला को खोजते हुए काठगोदाम पहुंची लेकिन होटल में पूछताछ के बाद पता चला कि वह एक युवक और बेटे के साथ नैनीताल रवाना हो गई है।

बुधवार सुबह दिल्ली पुलिस नैनीताल पहुंची तो तल्लीताल एसओ, चीता कांस्टेबल शिवराज राणा अन्य पुलिसकर्मी महिला की तलाश में जुट गए। क्षेत्र में पूछताछ करने पर महिला के तल्लीताल क्षेत्र में चिडिय़ाघर रोड स्थित होटल में ठहरने की जानकारी मिली। पुलिस ने महिला को 4 साल के बेटे और अभिषेक यादव निवासी-आरवी 39 एयरफोर्स स्टेशन दिल्ली कैंट, के साथ पकड़ लिया। एसओ विजय मेहता ने बताया कि महिला को दिल्ली पुलिस और स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here