उत्तराखंड : हरदा को अजय भट्ट का जवाब, चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है BJP


हल्द्वानी : यूपी उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को कोविड का बहाना लेकर टालने के पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहती है। उन्होंने कहा की पांच राज्यों के चुनाव में कहीं भी भाजपा के खिलाफ कोई माहौल नहीं है। बल्कि कांग्रेस पार्टी के खिलाफ माहौल बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी तरह से चुनाव टालने के मूड में नहीं है। सिर्फ हाईकोर्ट द्वारा दी गई टिप्पणी को समझने की जरूरत है। क्योंकि कोविड के बढ़ते केसों को देखते हुए हाईकोर्ट ने अपनी टिप्पणी की थी। केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि चुनाव आयोग एक स्वतंत्र संस्था है और जो चुनाव आयोग कहेगा उसी का पालन किया जाएगा पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है।

ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा था कि भजापा चुनाव में हार के चलते कोविड का बहाना ले रही है और चुनाव को टालना चाहती है। लेकिन, अजय भट्ट ने यह स्पष्ट किया है कि भाजपा 5 राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है और जो चुनाव आयोग कहेगा उसका पूरा पालन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here