जिम में वर्कआउट करते एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की हार्ट अटैक से मौत

Actor Siddhant Veer Suryavanshi
टीवी इंडस्ट्री का एक चर्चित एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी लेकर एक बुरी खबर आ रही है। खबर है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को जिम में वर्कआउट करते हुए हार्ट अटैक आया था। वे 46 साल के थे, एक्टर जय भानुशाली ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है।

एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को आज सुबह जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था। उन्हें जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया, पर वे असफल रहे। वे मात्र 46 साल की उम्र में यह दुनिया छोड़कर चले गए। सिद्धांत से पहले राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान का निधन भी कुछ ऐसे ही हालातों में हुआ था। राजू श्रीवास्तव को भी जिम में वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था।

एक्टर आदत्यि देशमुख, जिन्होंने एक्टर के साथ सीरियल ‘जिद्दी दिल माने न‘ में काम किया है, उन्होंने इस खबर की पुष्टी भी की है। सामने आ रही रपिोर्ट के अनुसार, सिद्धांत आज जिम में थे और जिम में वर्कआउट करते हुए ही वह अचानक गरि पड़े. उन्हें तुरंत कोकलिाबने धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें 45 मिनट तक बचाने की कोशिश की, लेकिन एक्टर को बचा नहीं सके। सिद्धांत को फिटनेस की काफी फ्रिक थे और वह काफी फिट भी थे। सिद्धांत अक्सर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। एक्टर ने मॉडल और एक्ट्रेस अलीसा राउत से शादी की थी।
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क थे, फिर भी हार्ट अटैक से बच नहीं पाए। दर्शकों ने उन्हें ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ जैसे शो में देखा था, जय भानुशाली ने इस दुखद खबर की पुष्टि की है। सिद्धांत पर पत्नी अलीसा राउत और दो बच्चों की जिम्मेदारी थी। वे उन्हें अकेला छोड़कर इस दुनिया से रुखसत हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here