उत्तराखंड के बीजेपी विधायक को धमकी देकर रंगदारी मांगने वाला आरोपी प. बंगाल से गिरफ्तार

अल्मोड़ा के द्वाराहाट से बीजेपी विधायक महेश सिंह नेगी को फर्जी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले आरोपी को मंगलवार को पुलिस ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया गया है। विधायक महेश नेगी ने 20 मई को द्वाराहाट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके मोबाइल पर कॉल कर फर्जी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी मांगी गयी है। इस संबंध में पुलिस द्वारा अज्ञात के खिलाफ 384/506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

विधायक महेश नेगी द्वारा पुलिस को दिये गये मोबाइल नम्बर के बारे में साइबर सेल अल्मोड़ा से समन्वय स्थापित करने पर ज्ञात हुआ कि आरोपी की लोकेशन पश्चिम बंगाल में है। जिस पर पश्चिम बंगाल में दबिश देकर आरोपी विनय शाह (22) पुत्र राजदेव शाह, निवासी राधानाथ चौधरी रोड, टंगरा, को कोलकाता को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी पंकज भट्ट ने आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है। शातिर आरोपी विनय शाह विवादों में रहने वाले महत्वपूर्ण व्यक्तियों की सोशाल मीडिया से जानकारी प्राप्त उनके एडिटेड वीडियो बनाकर फर्जी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here