उत्तराखंड: गर्लफ्रेंड की मां ने बोला घर आ जाओ, कानपुर से पहुंचा यवुक और फिर…

 

टनकपुर: एक युवक टनकपुर की एक युवती की कानपुर के युवक के साथ सोशल मीडिश के जरिए दोस्ती हुई। दोस्ती गराई। दोनों के बीच वीडियो कॉल का सिलसिला भी चला। उसकी युवती की लड़की से बात हुई। उसे कानपुर से घर आने के लिए कह दिया। उनकी बात पर भरोसा कर वो 400 किलोमीटर का सफर तय कर टनकपुर पहुंच गया।

कथित प्रेमिका से मिलने टनकपुर पहुंचे युवक की प्रेमिका के परिजनों और आसपास के लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। बाद में आशिक को थाने ले जाया गया। शुक्रवार को पिता के पहुंचने पर उसे कानपुर भेज दिया गया। कानपुर से पहुंचे प्रेमी को प्रेमिका के घरवालों से मार खानी पड़ी। दरअसल, युवक ने यहां पहुंचने के बाद एक ऐसी जिद छेड़ दी, कि लड़की के परिजनों को गुस्सा आ गया।

कानपुर के इस युवक की फेसबुक के जरिये शहर की एक युवती से दोस्ती हुई और वीडियो कॉल का सिलसिला चला। दोनों के बीच बातचीत आगे बढ़ती रही और फिर युवक प्रेमिका से मिलने आ पहुंचा, लेकिन उसे क्या मालूम था कि ये मुलाकात उसे इस कदर भारी पड़ेगी। युवक टनकपुर आ धमका। बताया जा रहा है कि प्रेमिका की मां ने उसे बातचीत के लिए घर बुलाया तो वह शादी की जिद करने लगा।

इस पर लड़की के परिजनों ने युवक की पिटाई कर दी। इसके बाद शोर सुनकर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने भी युवक को पीटा। सूचना मिलने पर पुलिस युवक को थाने ले गई। एसओ हरपाल सिंह ने बताया कि युवक के पिता को पुलिस ने टनकपुर बुलाया जो शुक्रवार को कानपुर से टनकपुर पहुंचे। तहरीर न मिलने पर पुलिस ने चालान कर युवक और उसके पिता को घर भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here