मसूरी में फिर उमड़ी पर्यटकों की भीड़, यहां लगा 2 किलोमीटर लंबा जाम

मसूरी : उत्तराखंड में मौसम का मिजाज बदला हुआ है। मौसम सुहाना होने के बाद एक बार फिर से पर्यटक स्थलों पर पर्यटकों का जमावड़ा लगना शुरु हो गया है। बात करें पहाड़ों की रानी मसूरी की तो मसूरी पर्यटकों का सबसे पंसदीदा स्थल है जहां लोग हर साल आना पसंद करते हैं। चाहे फैमिली हो या दोस्त..हर कोई मसूरी का रुख करता है। वहीं एक बार फिर वीकेंड पर मसूरी में पर्यटकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। सड़कों पर कारों का जमावड़ा लग गया है। कारों की लंबी लंबी लाइन लग गई. लगभग 2 किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। लोगों को परेशानी हुई हालांकि मौसम सुहाना रहने के कारण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल कम हुआ।

आपको बता दें कि वीकेंड पर मसूरी-देहरादून मार्ग पर कुठाल गेट पर करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया। लंबा जाम का सिलसिला दोपहर से जारी है। इस दौरान लोगों कोविड गाइडलाइन का पालन कम करते दिखे। बता दें कि मसूरी में अधिकतक पर्यटक हरियाणा, यूपी, दिल्ली और पंजाब से आ रहे हैं जिनको कोविड गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य है।

मसूरी में पर्यटकों के लिए कोरोना निगेटिव अनिवार्य है। इसी के साथ होटल की बुकिंग भी जरुरी है।। बता दें कि जिला और पुलिस प्रशासन द्वारा मसूरी में अधिकतम 15 हजार पर्यटकों की ही एंट्री की अनुमति है। ऐसे में पर्यटकों की कुठाल गेट पर कोविड रिपोर्ट समेत कई दस्तावेजों की जांच की जा रही है जिस कारण लंबा जाम लग गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here