VIDEO : उत्तराखंड घूमने आए हरियाणा के युवकों को गांववालों ने सिखाया सबक, शराब के नशे में थे धुत

उत्तराखंड में हर साल लाखों पर्यटक घूमने आते हैं।कोरोना का कहर कम होने के कारण जहां सरकार ने लोगों को कई तरह की छूट दी और पर्यटक स्थलों पर पर्यटकों का स्वागत किया तो वहीं कुछ पर्यटकों ने उत्तराखंड आकर शराब के नशे में ऐसी हरकत की कि अपने भोले स्वभाव के लिए जाने जाने वाले उत्तराखंड के लोगों को उनको सबक सिखाना पड़ा। ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी नहीं है लेकिन ये वीडियो गढ़वाल क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरलहो रहा है।

जी हां बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में हरियाणा के कुछ युवकों द्वारा शराब के नशे में एक दुकानदार युवक पर सितम ढाए गए। युवकों ने खा पीकर उसके पैसे नहीं दिए बल्कि उसे पीटा भी और साथ ही उसके दुकान के बर्तन उठाकर फेंक दिए। ऐसा आरोप लोगों और दुकानदार ने युवकों पर लगाया है। युवकों की भाषा से साफ है कि वो हरियाणा के हैं। उन्होंने खुद भी कहा है कि वो हरियाणा के पानीपत से आए हैं। आरोप है कि वो दुकानदार को पीट रहे थे। शोर सुन गांव वाले मौके पर पहुंचे और दुकानदार को बचाया। भीड़ देख आरोपियों के कुछ साथी जंगल की तरफ भाग गए। दो लड़के गांव वालों के हत्थे चढ़े, जिनकी गांववालों ने खूब सबक सिखाया जिसके बाद युवकों को माफी मांगनी पड़ी। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक नशे में हैं। अब इनका वीडियो मीडिया पर वायरल हुआ है। एक युवक अपना नाम दीपक बता रहा है।

आपको बता दें कि पीड़ित दुकानदार ने आऱोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ 500 रुपये के बिल के चक्कर में आरोपियों ने उसकी पिटाई की और दुकान का सामान फेंक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here