कॉलेज गई यूपी की 4 लापता छात्राओं ने शोरूम में बदले कपड़े, इस हालत में ऋषिकेश में मिलीं

छात्राएं लापता.

यूपी के लखीमपुर खीरी से रहस्यमई ढंग से लापता हुईं चार छात्राएं ऋषिकेश के मुनीकीरेती क्षेत्र से मिलीं हैं। देवभूमि की पुलिस ने चारों छात्राओं को यूपी से आई पुलिस को सौंप दिया है। चारों की पहचान लखीमपुर खीरी के मोहल्ला हिदायतनगर निवासी बेबी जैनब, 17 साल और रुखसार, 20 साल, बहादुरनगर निवासी अभिका गुप्ता,16 साल और निर्मलनगर निवासी कीर्ति, 17 साल के रुप में हुई है। चारों दोस्त हैं औऱ आर्य कन्या इंटर कालेज में पढ़ती हैं। रुखसार इंटर और बेबी, अभिका और कीर्ति हाईस्कूल की छात्राएं हैं।

जानकारी मिली है कि बीती सोमवार को चारों अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली  थी लेकिन घर नहीं लौटी जिसके बाद उनके परिजन पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने चारों की तलाश शुरु की। तो पता चला कि चारों छात्राओं ने थरवरनगंज मोहल्ले में रेमंड शोरूम के पास कपड़े बदले थे औऱ फिर वह सभी रोडवेज बस से सीतापुर पहुंची। इसके बाद की लोकेशन पुलिस को नहीं मिल पाई थी। सीसीटीवी कैमरों में मिले फुटेज से साफ हुआ है चारों छात्राएं खुद अपनी मर्जी से घर छोड़कर ऋषिकेश आईँ हैं। जानकारी मिली है कि एक छात्रा अपने घर से कुछ रुपये भी चोरी किए थे। उनकी साइकिल रेमंड शोरूम के पास पाई मिली है।

मंगलवार रात चारों छात्राओं की लोकेशन ऋषिकेश बदरीनाथ मार्ग पर मुनीकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन में एक होटल में मिली। जिस पर पुलिस और एसओजी की टीम ने चारों छात्राओं को होटल से बरामद किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती आरके सकलानी ने बताया कि बुधवार को चारों किशोरियों को लखीमपुर खीरी से यहां पहुंची एसओजी टीम प्रभारी उप निरीक्षक शिव कुमार के सुपुर्द कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here