उत्तराखंड में एक और बेटी ने की आत्महत्या, चंद महीने पहले ही पिता ने अपनी लाडली को किया था विदा

बागेश्वर : उत्तराखंड में एक और बेटी ने आत्महत्या कर ली। बता दें कि कुछ महीने पहले ही अपनी लाडली को पिता ने बड़े अरमानों से विदा किया था लेकिन उन्हें क्या पता था कि चंद महीनों में ही उसके मौत की खबर आएगी। पिता बेटी की आत्महत्या की खबर सुन सदमे में है। पूरा परिवार शोक में है।

जी हां बता दें कि मामला बागेश्वर के रीमा क्षेत्र का है जहा बीती सोमवार की रात किसी समय एक नव विहाहिता ने पंखे पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। ग्राम प्रहरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण नायब तहसीलदार ने पंचनामा भरा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसी साल मई में हुई थी शादी

चौकी प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि उडियार गांव निवासी 22 साल की दीपा खाती पत्नी पंकज खाती ने मंगलवार की शाम अपने की घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्राम प्रहरी की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो नव विवाहिता फंदे पर झूल रही थी। पुलिस ने उसे नीचे उतारा और कब्जे में लिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतका का पति पूना में प्राइवेट नौकरी करते हैं। इसी साल एक मई को उनका विवाह हुआ है। मृतका का मायका रीमा क्वीटी में है। उन्हें सूचना दे दी है। मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है, अलबत्ता पुलिस मामले की जांच में जुट गई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here