उत्तराखंड: लोन लेकर खोला था पोल्ट्री फार्म, गुलदार ने मार डाली 1500 मुर्गियां

guldar

देहरादून: गुलदार के हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां गुलदार लोगों पर हमले कर रहा है। वहीं, पशुओं पर भी हमला कर रहा है। गुलदार के हमलों में कई लोगों की जानें जा चुकी हैं। अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें गुलदार ने एक साथ 1500 कबरियों को मार डाला।

पिथौरागढ़ जिले में गुलदार की दहशत काफी समय से है। लगातार लोगों के घरों के आसपास नजर आने वाला गुलदार मवेशियों को भी निवाला बना रहा है। जिले रके राड़ीखूटी क्षेत्र में गुलदार ने एक ही रात में पूरा पोल्ट्री फार्म उजाड़ डाला। जिला मुख्यालय से 38 किमी दूर राड़ीखूटी क्षेत्र के मटियाल तोक में गुलदार बीती रात्रि मुकेश कुमार के पोल्ट्री फार्म में घुस गया। फार्म में रखी गई 1500 से अधिक मुर्गियों पर गुलदार ने हमला कर उन्हें मार डाला।

फार्म में रखी गई 1500 से अधिक मुर्गियों को गुलदार ने निवाला बना लिया। क्षेत्र के लोगों ने गुलदार के आतंक से निजात दिलाने की मांग की है। गुलदार मुकेश कुमार के पोल्ट्री फार्म में घुस गया। फार्म में रखी गई 1500 से अधिक मुर्गियों पर गुलदार ने हमला कर उन्हें मार डाला। फार्म मालिक मुकेश कुमार ने बताया कि स्वरोजगार योजना के तहत सवा दो लाख का ऋण और कुछ अपनी जमा पूंजी लगाकर कारोबार शुरू किया। लेकिन गुलदार ने उनके कारोबार को चौपट कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here