लखीमपुर खीरी मामला: क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ आशीष मिश्रा, पूछताछ जारी

लखीमपुर खीरी मामले में मुख्य आरोपी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच ऑफिस बयान दर्ज कराने पहुंचा है। क्राइम ब्रांच की टीम आशीष से पूछताछ कर रही है। आशीष को सुबह 11 बजे पेश होना था, लेकिन वो लगभग 20 मिनट पहले ही क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंच गया था।

इससे पहले अजय मिश्रा ने अपने बेटे को निर्दाेष बताते हुए कहा था कि उनका बेटा अस्वस्थ है और वह आज पुलिस के सामने पेश होगा। मिश्रा ने का कहना था है कि उनको कानून पर भरोसा है। मेरा बेटा निर्दाेष है, उसे गुरुवार को नोटिस मिला लेकिन उसने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। यह पूछे जाने पर कि विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग कर रहा है, इस पर उन्होंने कहा कि विपक्ष तो कुछ भी मांगता रहता है।

इससे पहले सीएम योगी ने को कहा था कि कानून हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं है, लेकिन किसी के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं होगी। योगी ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। सरकार उसकी तह तक जा रही है। लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है, जब कानून सबको सुरक्षा प्रदान करने की गारंटी दे रहा है, तो किसी को भी अपने हाथ में कानून लेने का अधिकार नहीं है, चाहे वह कोई भी हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here