‘धामी की धूम’ पेज की पोस्ट पर भड़के हरीश रावत, कहा- मैंने कभी इस तरीके का कोई बयान नहीं दिया…पढ़िए

देहरादून : हरीश रावत ने धामी की धूम नाम के पेज की एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी एडिट की गई फोटो पर आपत्ति जताई। हरीश रावत ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक लिंक  भी शेयर किया है जिसमे एडिट की गई फोटो धामी की धूम नामक पेज द्वारा शेयर की गई है।
हरीश रावत ने लिखा कि DHAMI KI DHOOM, धामी अर्थात पुष्कर सिंह धामी। इस नाम के फेसबुक पेज से मेरी एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की गई है, जिसकी हमने चुनाव के दिनों में चुनाव आयोग से शिकायत की थी जिसको तत्काल हटाने के आदेश सभी को चुनाव आयोग ने दिये थे और इसको आपत्तिजनक व कानून के विरुद्ध माना था। उस फोटो को लगाकर नीचे एक जाली अखबार के साथ एक क्रिएटिव बनाकर पोस्ट किया गया है और उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर के भी लोग मेरे पोस्टों में कमेंट पर पोस्ट कर रहे हैं, जिसका कहीं अता-पता नहीं है।
May be an image of 2 people and text
हरीश रावत ने कहा कि उसका संदर्भ देकर मेरा नाम लेकर यह कहा गया है कि कांग्रेस सत्ता में आएगी तो मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलेगी और यह अखबार भी झूठी है, कभी इस तरीके का कोई बयान मैंने नहीं दिया है और क्योंकि ये भाजपा के धामी की धूम फेसबुक पेज में है जो राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री जी के नाम पर है और मैं चाहता हूं कि इस तरीके झूठे समाचार प्रकाशित करने के लिए इस पेज के एडिटर, मुझसे माफी मांगे अन्यथा मैं साइबर क्राइम के तहत इनके खिलाफ #FIR दर्ज कराने के लिए बाध्य होऊंगा।
हरीश रावत ने पोस्ट शेयर करते हुए एक फेसबुक का लिंक दिया है जो की धामी की धूम पेज का है जिसमे हरीश रावत की फोटो एडिट कर शेयर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here