देहरादून Video : घंटाघर पर युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, लगा लंबा जाम, पुलिस ने गाड़ी की सीज, फिर जोड़े हाथ

देहरादून समेत प्रदेश भर में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है। ऐसे में सरकार ने 18 मई तक कर्फ्यू लागू किया है। लगातार पुलिस लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है और साथ ही बेवजह घर से बाहर ना निकलने की अपील कर रही है लेकिन कई लोग इस से बाज नहीं आ रहे हैं और बेवजह बाहर घूम रहे हैं और पकड़े जाने पर अजीबोगरीब बहाने बना रहे हैं जिन पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

ऐसे ही लोगों पर आज कोतवाली पुलिस घंटाघर के पास  लोगों का  चेकिंग कर रही थी.इस दौरान एक कार में 3 लोग सवार होकर आए जिसमें दो युवतियों एक युवक शामिल था. उनसे बाहर घूमने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि वह सब्जी लेने और अन्य काम से बाहर आए हैं जिसके बाद युवतियों ने घंटाघर पर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. यह ड्रामा डेढ़ घंटे तक चला जिसके बाद वहां वाहनों की लंबी कतारें लग गई। महिला चालक ने पुलिस के साथ बदसलूकी की इसके बाद पुलिस ने वाहन को सीज किया और कोतवाली लेकर आई। महिला का आपदा के उल्लंघन के मामले में चालान भी काटा गया। इतना ही नहीं कोतवाली में पहुंची युवती ने अपनी गलती स्वीकार की और पुलिस अधिकारियों से माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें ये मालूम था कि 12 बजे के बाद घर से बाहर नहीं निकल सकते। ऐसे में कुछ सामान खरीदने के लिए वह बाहर आई थी। इसी बीच उनकी कार खराब हो गई और वह में बनवाने लगे जिसके चलते और समय लग गया।

वही, कोतवाली के सब इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि घंटा घर पर करीब 1:30 घंटे तक महिला चालक ने हंगामा किया उनको समझाया गया बावजूद इसके वह लोग लगातार हंगामा करते रहे जिसके चलते उनकी गाड़ी को सीज कर दिया गया और उन्हें गाड़ी में बिठाकर कोतवाली लाया गया। यही नहीं, सब इंस्पेक्टर ने बताया कि घंटाघर ने बेवजह घूम रहे लोगों को लगातार समझाने की कोशिश की जा रही है कि वो बेवजह घरों से बाहर ना निकले बावजूद इसके लोग बेवजह बाहर निकल रहे हैं। लिहाजा बेवजह घूम रहे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here