देहरादून : शादी के नाम पर कई साल तक किया दुष्कर्म, सरकारी नौकरी लगी तो कर दिया नंबर ब्लॉक

 

देहरादून : देहरादून समेत देशभर में ऐसे मामल सामने आने लगे हैं, जिसमे युवक-युवतियों में दोस्ती होती है जो प्यार में बदल जाती है। फिर घूमने-फिरने और शादी के वादे का सिलसिला शुरु होता है और फिर दुष्कर्म के मामले सामने आते हैं। देहरादून में आए दिन ऐसे मुकदमे दर्ज हो रहे हैं। ऐसा ही मामला देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक युवती ने कोतवील में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ने पुलिस को बताया कि 7 साल पहले उसकी मुलाकात अनूप नाम के युवक से हुई थी। युवती ने युवक पर कई सालों तक दुष्कर्म का आरोप लगाया है और पटेलनगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने कोतवाली पुलिस को बताया कि साल 2013 में वह बीएड कर रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात नेहरू कॉलोनी में रहने वाले अनूप से हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। धीरे धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। अनूप ने युवती को शादी के लिए प्रपोज किया। युवती ने हां कर दी। युवती ने आरोप लगाया कि उसने प्रेमी को अपने घरवालों से मिलाया।

युवती ने पुलिस को बताया कि 24 फरवरी 2014 को वो अपनी दोस्त की शादी में गई जहां अनूप भी आय़ा और अनूप उसे रात घुमाने के बहाने प्रिंस चौक स्थित एक होटल में ले गया। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया कि 5 अगस्त 2014 को वह कोचिंग के लिए दिल्ली चली गई।उसका प्रेमी दिल्ली भी पहुंच गया  और उसके साथ दुष्कर्म किया। 11 सितंबर 2019 को वह देहरादन लौट आई। जून 2020 में अनूप की नौकरी कोर्ट में बतौर क्लर्क लग गई।युवती का आरोप है कि नौकरी लगने के बाद अनूप ने उससे दूरी बनानी शुरु कर दी। इतना ही नहीं 14 जनवरी 2021 को उसने युवती का नंबर ब्लॉक कर दिया। युवती का कहना है कि वो किसी और से शादी करने जा रहा है औऱ वो इस वजह से डिप्रेशन मे है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here