उत्तराखंड : कांग्रेस के बड़े नेता को किया ब्लैकमेल, DGP से शिकायत, ये है पूरा मामला

देहरादून : अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। क्या आम और क्या खास, हर कोई अश्लील वीडियो के जाल में फंसता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह को करीब चार माह पहले एक युवती ने वीडियो कॉल किया और उनकी अश्लील वीडियो बना ली। अब युवती उनको ब्लैकमेल कर पैसे मांग रही है।

इस मामले में उन्होंने DGP अशोक कुमार से शिकायत की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डालनवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष जोत सिंह ने बताया कि 30 सितंबर की सुबह उनके वाट्सएप नंबर पर वीडियो काल आई। व्यस्त होने के चलते उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसी दिन शाम को दोबारा वीडियो काल आई। काल रिसीव करने पर उसमें अश्लील वीडियो दिखाई दी। ऐसे में उन्होंने तुरंत काल बंद कर दी।

इस दौरान दूसरी ओर से उनकी भी वीडियो बना ली गई। दोबारा वीडियो काल आने पर उन्होंने नंबर ब्लाक कर दिया। फिर दूसरे नंबर से वीडियो काल किया। फोन न उठाने पर उसने धमकी भरा एक संदेश भेजा। व्यक्ति ने अपना नाम गौरव मल्होत्रा साइबर क्राइम ब्रांच दिल्ली का अधिकारी बताया। उसका कहना है कि अश्लील वीडियो यूट्यूब न चले इसके लिए रुपये देने पड़ेंगे। इसके लिए उसने सुनील परिहार का खाता नंबर भी भेजा। उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here