उत्तराखंड से बड़ी खबर : सिरफिरे आशिक ने विधवा प्रेमिका के बच्चों को उतारा मौत के घाट, 1 का शव बरामद

हरिद्वार : बड़ी खबर रूड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के दहिया गांव से है जहां इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जी हां एक सिरफिरे आशिक ने विधवा प्रेमिका के दोनों मासूम बच्चो को मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल दहियाकी गांव में पिछले साल एक महिला के पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद विधवा महिला का देवबंद निवासी एक युवक से प्रेम हो गया और प्रेमी के साथ अपने दो बच्चे जिनकी उम्र 6 व 7 वर्ष के बच्चों को लेकर किराए के मकान पर रहने लगी। आरोपी प्रेमी ने दोनों मासूमों को रास्ते से हटाने की योजना बनाकर बच्चो को ठिकाने लगाने की योजना बनाने लगा और देर शाम दोनों बच्चों को बाहर घुमाने के बहाने गंग नहर में धक्का दे दिया और वापस घर आ गया। काफी देर बाद भी बच्चे वापस घर नहीं लौटने पर मृतक बच्चों की माँ ने बच्चों की तलाश की। आसपास तलाश के बाद बच्चो का कोई पता नहीं चला तो महिला मंगलौर पुलिस के पास पहुंची।

अचानक दो बच्चें गायब होने की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने महिला से पूछताछ की साथ ही आरोपी प्रेमी से भी सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया. पुलिस ने घटना स्थल पर बच्चों की तलाश शुरू करदी और एक बच्चे का शव चंद घण्टों में ही गंगनहर से बरामद कर लिया है। दूसरे बच्चे की तलाश के लिए गोतोखोरो को तलाश के लिए लगा दिया। आरोपी ने बताया कि वो प्रेमिका के बच्चों को पसंद नही करता था इसलिये बच्चों की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्त्या किये जाने के आरोपों में मुकदमा दर्ज आरोपी को जेल भेज दिया है। वहीं इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here