उत्तराखंड : यहां 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, दो दिन से था लापता


रुड़की: कोतवाली क्षेत्र के लहबोली से लापता हुए 11वीं के छात्र का शव खेत से बरामद हुआ। आक्रोशित ग्रामीणों ने झबरेड़ा-देवबंद मार्ग को जाम कर जल्द घटना का खुलासा करने की मांग करने लगे। पुलिस के आश्वासन पर ने जाम खोला जा सका। मिली जानकारी के अनुसार लहबोली निवासी राज सिंह उर्फ मंजीत (18) शुक्रवार को सुबह 8 बजे स्कूल गया था।

राज सिंह नजदीकी स्कूल श्री सत्यनारायण मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा11 का छात्र था। शाम तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजनों ने काफी तलाश की परंतु छात्र का कुछ पता नहीं लग पाया। शनिवार शाम खेतों से घास लेकर आ रहे लोगों ने स्कूल से करीब आधा किमी दूर गन्ने के खेत में छात्र का शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। छात्र के सिर और सीने में गोली में मारी गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर झबरेड़ा-देवबंद मार्ग पर जाम लगा दिया और तत्काल पोस्टमार्टम और घटना का खुलासा करने की मांग करने लगे। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने ग्रामीणों को 24 घंटे के भीतर खुलासा करने का भरोसा दिया, जिस पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। प्रथम दृष्टया मामला रंजिशन लग रहा है। जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here