VIDEO त्रिवेंद्र रावत का बड़ा बयान : नहीं पता मुझे क्यों हटाया, खुशी मैं बेदाग होकर निकला, तकलीफ में कार्यकर्ता

देहरादून : बीते दिनों उत्तराखंड की राजनीति में बड़ा बदलाव हुआ। बड़ा चेहरा बदला। वहीं कई नए चेहरे कैबिनेट में शामिल हुए। उत्तराखंड की सत्ता धारी सरकार में बड़ा बदलाव हुआ और भाजपा हाईकमान ने गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत को सीएम की कुर्सी पर बैठाया साथ ही त्रिवेंद्र रावत को सीएम की कुर्सी से हटाया। वहीं सीएम पद से हटने के बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आया है।

पूर्व सीएम बोले-मुझे खुशी मैं बेदाग होकर निकला

आपको बता दें कि आज पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत बालावाला में होली मिलन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जहां मीडिया के सवाल पर उन्होंने जो बयान दिया उससे उत्तराखंड की राजनीति में हड़कंप मच गया है और कांग्रेस एक बार फिर से भाजपा पर हमला वर हो गई है। पूर्व सीएम के बयान से साफ झलक रहा है कि वो पार्टी से नाराज हैं। बता दें कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मीडिया के सवाल पर कहा कि उनको खुशी है कि उनका 4 साल का कार्यकाल बेदाग रहा और उन्हें खुशी वो बेदाग होकर निकले। साथ ही पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी के कार्यकता तकलीफ में हैं और भावुक भी हैं। मैं पाक साफ होकर निकला हूं और मैने कोई भी दाग खुद पर लगने से बचाया और बाहर आया हूं जिसकी मुझे खुशी है। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मैनें 4 साल साफ सुथरे तरीके से काम किया, दाग से लगने से बचकर चला…मैं खुद को साफ सुथरा महसूस करता हू औऱ मुझे खुशी है कि में 4 साल बेदाग होकर निकला। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले पद से मुझे क्यों हटाया गया मुझे नहीं पता, आप खुद समझ जाइए। सीएम के बयान से साफ है कि वो पार्टी से नाराज हैं। पूर्व सीएम क्यों नाराज हैं? क्या वो हाईकमान के फैसले से नाराज हैं?

बीजेपी की कार्यकता तकलीफ में हैं और भावुक भी हैं-पूर्व सीएम

साथ ही तीरथ सिंह रावत के कुंभ में आने के फैसले को लेकर पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोरोना को लेकर संभल कर रहे। पूर्व सीएम ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर डाला है जिसमे उन्होंने कोरोना के कहर को लेकर कहा कि हम बहुत गंभीर स्तिथि की ओर जा रहे हैं जिससे हमे खुद बचना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here