अनिल बलूनी से मिले युवराज सिंह, उत्तराखंड में कैंसर पीड़ितों के लिए कार्य करने की जताई इच्छा

उत्तराखंड में मुंबई की तर्ज पर बनने वाले टाटा कैंसर अस्पताल की मुहिम तेजी से आगे बढ़ रही है. इस अस्पताल के लिए राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी की ओर से की गई कोशिश रंग लाती दिख रही है. सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही उत्तराखंड में भी टाटा कैंसर अस्पताल बनेगा, जिसके बाद कैंसर पीड़ित मरीजों को इलाज के लिए दूसरे शहरों की और रुख करना नहीं पड़ेगा। बता दें कि क्रिकेटर युवराज सिंह ने उत्तराखंड में कैंसर जन-जागरण व कैंसर पीड़ितों के लिए कार्य करने की इच्छा जताई है। इसकी जानकारी अनिल बलूनी ने दी जानकारी है। युवराज सिंह ने अनिल बलूनी से मुलाकात भी की और अपनी इच्छा बताई।

अनिल बलूनी की पोस्ट

आपको बता दें कि क्रिकेटर युवराज सिंह ने उत्तराखंड में कैन्सर जनजागरण व कैन्सर पीड़ितों के लिए कार्य करने की इच्छा जताई है। इसके लिए अनिल बलूनी ने युवराज सिंह का आभार जताया है। अनिल बलूनी ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा कि “मित्रों विख्यात क्रिकेटर युवराज सिंह ने उत्तराखंड में कैंसर जन-जागरण व कैंसर पीड़ितों के लिए कार्य करने की इच्छा जताई है। युवराज की संस्था ‘यूवीकैन’ कैंसर पीड़ितों के कल्याण के लिए काम कर रही है। आभार युवराज सिंह जी”।

आपको बता दें कि खुद राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी कैंसर को मात दे चुके हैं। अनिल बलूनी को कैंसर के इलाज के लिए मुंबई जाना पड़ा था। अनिल बलूनी कैंसर के दर्द को अच्छे से जानते हैं और वो ऐसे मरीजों को सहूलियत प्रदान करना चाहते हैं. इसी के मद्देनजर उत्तराखंड में कैंसर अस्पताल खोलने की मुहिम छेड़ी है जिसका सपना जल्द पूरा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here