नशे के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए सड़कों पर दौड़े युवा, SSP ने की ये अपील

उधमसिंह नगर : युवाओं में नशे की बढ़ती प्रवृत्ति और बढ़ने अपराध की रोकथाम के लिए आज रविवार को 250 बच्चों ने मैराथन दौड़ मे हिस्सा लिया और लोगों को नशे से दूर रहने का संदेश दिया। इस दौरान लोगों को जागरुक किया गया, खासतौर पर युवा पीढ़ी को जो की नशे की गिरफ्त में हैं। बता दें कि इस दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहे मनोज दोशाद को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के आयोजक उधम सिंह नगर पुलिस फिजिकल वॉलिंटियर और विशेष सहयोग संकल्प फाउंडेशन की टीम द्वारा किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने भी शिरकत की और कहा कि इस क्षेत्र में नशे के खिलाफ जो बच्चों ने अभियान चलाया है, वह एक सराहनीय पहल है और साथ ही कहा कि अगर कोई नशा करता या बेचता हो तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस प्रशासन को दें।

एसएसपी ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि यह बच्चे नशे के खिलाफ जागरूक होकर दूसरों को भी जागरूक करेंगे. वहीं इस दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम आए मनोज दोसाद ने कहा कि जो भी मेहनत आप कर रहे हो उसका फल आपको जरूर मिलेगा और नशे से जितना दूर रहोगे उतना ही फायदा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here