उत्तराखंड में बढ़ता नशे का कारोबार, 105 नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार

रुद्रपुर : उत्तराखंड में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। साथ ही नशे के आदी लोगों की संख्या भी बढ़ रही है। उत्तराखंड में कई जगहों पर खुलेआम नशे का कारोबार हो रहा है। पुलिस के सामने भी नशे का सामान बेचा जा रहा है लेकिन खाकी मौन है। देहरादून में बिंदाल रिस्पना पुल पर खुलेआम भाग और पुडिया 100-100रुपये में बेची जा रही है।

ताजा मामला रुद्रपुर का है जहां एसआई मनोज जोशी का. आसिफ हुसैन और महेंद्र कुमार चेकिंग कर रहे थे। पुलिस को एक संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक पर शक हुआ। पुलिस ने युवक को पकड़ा. पुलिस ने जब उसकी तालाशी तो आंखें फटी की फटी रह गई। युवक के पास से 105 नशीले इंजेक्शन (35 डाइजेपाम, 35 एविल व 35 इंजेक्शन ब्रुपरिनारपाइन) बरामद किए गए। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी गई है। उसके कनेक्‍शन खंगाले जा रहे हैं।

गिरफ्तार युवक ने अपना नाम सेवाराम पुत्र चंपत राम निवासी वार्ड नंबर 25 रम्पुरा थाना रुद्रपुर बताया। सीओ अमित कुमार भी मौेके पर जानकारी मिलने पर पहुंच गए थे। पूछताछ में उसने बरामद इंजेक्शन उसने 15 एकड़ मैदान रुदपुर में एक युवक से लिए थे। सीओ अमित कुमार ने पुलिस कर्मियों को नशे की रोकथाम के लिए प्रभावी कार्रवाई लगातार करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here