चूहे को नाले में डुबोकर मारने वाला युवक गिरफ्तार, सात दिन में आएगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट

 

CHUAA.jpg
उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक व्यक्ति ने पानी में डूबोकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि मृत चूहे का पोस्टमार्टम किया गया है। सात दिन बाद पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आएगी।

जानकारी के मुताबिक शहर के मोहल्ला कल्याण नगर निवासी विकेंद्र गुरुवार को शहर के गांधी ग्राउंड चौराहे के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान पनवड़िया मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति चूहे की पूछ में पत्थर बांधकर का वहां नाले में फेंकता हुआ दिखा। यह घटनाक्रम पशु प्रेमी व पीएफ के अध्यक्ष विकेंद्र शर्मा ने तो उन्होंने नाले में कूदकर चूहे को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इस पर विकेंद्र ने सदर कोतवाली पुलिस को आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता की तहरीर दी तो पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

उधर विकेंद्र ने आरोपी से इस हरकत का विरोध किया तो उसने कहा कि वह रोज ऐसा ही करेग। जो कर मिले कर लेना। क्योंकि चूहे घर में बहुत नुकसान करते हैं। विकेंद्र ने आरोपी का वीडियो भी बना लिया वह अपना नाम मनोज कुमार बता रहा है। वह इसी इलाके का रहने वाला है और मिट्टी के बर्तन व दीये बनाने का काम करता है। मामले की तहरीर विकेंद्र ने सदर कोतवाली पुलिस को दी तो पुलिस ने शव को सील कर दिया। इधर नौबत चूहे के शव के पोस्टमार्टम की आई तो बदायूं के पशु चिकित्सालय में तैनात स्टाफ में संसाधनों के अभाव का हवाला देते हुए उसका पोस्टमार्टम बरेली आईवीआरआई कराने का सुझाव दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here