टिहरी में बोले योगी- BJP इसलिए जरुरी, अगर यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड आएंगे….

टिहरी : प्रचार के अंतिम दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ टिहरी पहुंचे और उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच से उन्होंने कांग्रेस पर वार किए। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को आड़े हाथ लेते हुए  कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया और कहा कि जहां कांग्रेस डूब नहीं रही वहां दोनों भाई बहन डुबा रहे हैं।

जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम योगी ने कहा कि हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं बाहर जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। कहा कि आज उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हुआ है। सीएम योगी ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार इसलिए भी जरूरी है कि अगर यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड की तरफ आएंगे। उन्होंने हंसी भरे लहजे में ये भी कहा कि  वैसे तो मैं अपराधियों को छोड़ता नहीं हूं, लेकिन फिर भी अगर वो भागकर उत्तराखंड आते हैं तो सुरक्षा के लिए भाजपा की सरकार जरूरी है। इससे सुरक्षा व्यवस्था मजबूत होगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले हर तीसर दिन में दंगा होता था। 2017 से पहले गंभीर असुरक्षा थी, लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद सुरक्षा व्यवस्था मजबूत हुई है। पहले बेटियां असुरक्षित थी, व्यापारी पलायन कर रहे थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है। हम अपराधियों को छोड़ते नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here