सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला योगी सरकार का बुलडोजर

यूपी के बरेली में सीएम योगी एक्शन में हैं। इन दिनों यूपी में अतिक्रमण पर पीला पंजा चलाया जा रहा है. आद समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया. पेट्रोल पंप कथित तौर पर अवैध तरीके से बिना नक्शा पास किए बनाए जाने का आरोप है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि यह पेट्रोल पंप बिना नक्शा पास किए बनाया गया था. इसके लिए पहले ही नोटिस जारी किया गया था लेकिन कोई जवाब नहीं मिला था और इसलिए ये कार्रवाई की गई है। बता दें कि बरेली की भोजीपुरा विधानसभा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा में आए थे. शहजिल इस्लाम का सपा की ओर से सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

शहजिल इस्लाम ने दिया थाभड़काऊ भाषण 

कार्यक्रम में सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने भड़काऊ भाषण दिया था. उन्होंने कहा कि अब सीएम योगी की तानाशाही नहीं चलेगी. अगर वो कुछ बोलेंगे तो हम भी चुप नहीं रहेंगे. हमारी बंदूक से धुआं नहीं बल्कि गोली निलकेगी. मामले के तूल पकड़ने के बाद शहजिल इस्लाम के खिलाफ हिन्दू युवा वाहिनी ने प्रदर्शन किया था. हिन्दू युवा वाहिनी की मांग थी कि शहजिल इस्लाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए. इसके बाद बारादरी थाने में शहजिल इस्लाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here