कुश्ती कोच ने की महिला पहलवान और उसके भाई की गोली मारकर हत्या, सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी में हुई वारदात

हरियाणा में सोनीपत जिले के हलालपुर गांव की कुश्ती एकेडमी में एक महिला पहलवान और उसके छोटे भाई की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। ये हत्याएं किसी और ने नहीं बल्कि कुश्ती कोच ने की है जो की फरार है। जहां ये वारदात हुई है उसका नाम सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी है। बताया जा रहा है कि यह पूर्व ओलंंपियन सुशील कुमार की एकेडमी की फ्रेंचाइजी है और इसे हलालपुर गांव का कुश्ती कोच पवन कुमार चला रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला पहलवान को गोली मारी गई है। दिनदहाड़े डबल मर्डर की सूचना मिलते ही खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंच गई। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत अस्पताल भेजा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हलालपुर-नाहरा रोड पर स्थित सुशील कुमार कुश्ती एकेडमी में प्रैक्टिस करने वाली 21 साल की निशा पर पहले भी हमला हो चुका था। डेढ़ महीने पहले ही उसे कुछ युवकों ने गोली मार दी थी। उस घटना के बाद सूरज ही अपनी बहन को एकेडमी में छोडऩे और लेने आता था। खबर है कि उनकी चचेरी बहन निशा बुधवार सुबह भी रोजाना की तरह प्रैक्टिस करने एकेडमी पहुंची तो कुश्ती संचालक पवन और उसके साथी सचिन ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं निशा की हत्या करने के बाद पवन ने उलकी मां को फोन करके कहा कि प्रैक्टिस खत्म हो गई है और वो निशा को ले जाएं। जब सूरज और धनपति देवी निशा को लेने एकेडमी पहुंचे, तो पवन और सचिन ने उन दोनों पर भी गोली चला दी। गोली लगते ही धनपति देवी वहीं गिर पड़ीं। मां को गिरते देखकर सूरज गांव की तरफ भागा लेकिन पवन और सचिन ने पीछा करके उसे भी गोली मार दी।

घटना के बाद गांव के लोग आनन.फानन में निशा, सूरज और धनपति देवी को लेकर सोनीपत अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के डॉक्टरों ने निशा और सूरज को मृत घोषित कर दिया, जबकि उनकी मां की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं खबर है कि गुस्साएं लोगों ने अकेडमी में आग लगा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here