भाजपा प्रत्याशी का गजब तरीका, कहा- कपड़े फाड़ देना, जूते की माला पहना देना, वोट मुझे देना

वोट हासिल करने के लिए चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। कई दावे कर रहे हैं। डोर टू डोर जाकर जनता को लुभाने के साथ ही अपना सरकार आने पर विकास की बयार बहाने का दावा कर रहे हैं। प्रत्याशियों का वोट मांगने का अलग अलग तरीका देखा जा रहा है लेकिन एक भाजपा प्रत्याशी का अनोखा तरीखा वोट मांगने का देखने को मिला।

बता दें कि लक्सर विधानसभा सीट से बीजेपी के वर्तमान विधायक और प्रत्याशी सजंय गुप्ता शुक्रवार 11 मार्च को अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों के वोट मांग रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया। तभी वे जनता के सामने वोटों के लिए गिड़गिड़ाते हुए नजर आए. संजय गुप्ता ने जनता से कहा कि उनकी तैयार की गई फसल को किसी ओर को मत काटने देना. अगर उनसे कोई गलती हुई है तो उनके गले में जूतों की माला डाल दें, लेकिन वोट उन्हीं को दें. किसी बाहरी को उनकी फसल न कटाने दें।

संजय गुप्ता ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो भगवान उन्हें कभी माफ नहीं करेगा. बता दें कि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है. जिसकी परिणाम 10 मार्च को आएगा. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिससे भाजपा की किरकिरी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here