गजब!पड़ोसन से मिलने के लिए खोद डाली सुरंग, ऐसे हुआ खुलासा

मैक्सिको के टियूआना शहर में एक ऐसा मामले सामने आया है, जिसने सबको चैंका दिया है। यहां रहने वाला एक राज मिस्त्री अल्बर्टो का अपनी शादीशुदा पड़ोसन पामेला से अफेयर चल रहा था। अल्बर्टों की भी शादी हो चुकी है। लेकिन, उसको अपनी पड़ोसन से मोहब्बत हो गई।

पड़ोसन से मिलने के लिए अल्बर्टो ने उसके घर में दाखिल होने के लिए एक सुरंग ही खोद डाली। सुरंग के रास्ते वह चुपचाप पड़ोसन के घर जाता और दबे पांव बाहर भी निकल आता। एक दिन पामेला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद सुरंग का पर्दाफाश हो गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस अफेयर का खुलासा तब हुआ जब पामेला का पति जॉर्ज पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है। एक दिन वो अपने काम से जल्दी घर लौट आया और उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। जॉर्ज ने देखा कि अल्बर्टो एक काउच के पीछे छिपा और गायब हो गया। जॉर्ज ने उसे बेडरूम में काफी देर तक तलाशा, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

अल्बर्टो के अचानक से गायब होने की बात जॉर्ज को हजम नहीं हुई। इसलिए उसने घर की पड़ताल शुरू की। इस दौरान उसे काउच के नीचे एक सुरंग दिखाई दी। जॉर्ज सुरंग में उतरकर आगे तक गया, तो वह अल्बर्टो के घर पहुंच गया। लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरंग को काफी अच्छे से तैयार किया गया था। पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से विनती की कि वह इस अफेयर की जानकारी उसकी पत्नी को ना दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here