लालकुआं : 40 साल की महिला की हत्या का खुलासा, होटल में मिला था शव, 65 साल का प्रेमी निकला हत्यारा

हल्द्वानी : बीते दिनों लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के नरुला होटल में महिला का शव बरामद हुआ था जो की दो दिन से होटल में किसी व्यक्ति के साथ रुकी थी लेकिन व्यक्ति मौके से फरार था। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई थी। वहीं बता दें कि आज पुलिस ने हत्य का खुलासा कर दिया है। महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी। मामले में पुलिस ने महिला के दोस्त को गिरफ्तार किया है जो दो दिन से उसके साथ होटल में रुका था। पुलिस ने जानकारी दी कि पकड़ा गया आरोपी 65 वर्षीय पान सिंह अधिकारी द्वाराहाट जिला अल्मोड़ा का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार पान सिंह की पत्नी की निधन 5 साल पहले हो चुका है और उसके बच्चों की शादी हो चुकी है। वहीं दो साल पहले उसकी हेमा से बातचीत शुरु हुई। आरोपी मृतक महिला लालकुआं बिंदुखत्ता निवासी महिला मित्र हेमा के साथ पिछले 2 दिनों से होटल में ठहरा था जहां दोनों ने शराब पी। नशे में दोनों के बीच विवाद हुआ इस दौरान पान सिंह को गुस्सा आ गया और महिला के पेट में लात मार दी और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक हेमा उससे शादी का दबाव बना रही थी। समाज में बदनामी के चलते उससे शादी नहीं कर रहा था  जिसके लिए हेमा उस पर बार-बार शादी के लिए दबाव डाल रही थी और मजबूरन हत्या करनी पड़ी।

एसपी ने बताया कि पान सिंह हेमा से शारीरिक संबंध तो बनाना चाहता था लेकिन विवाह के नाम से डरता था। वह समाज में बदनामी के डर से हेमा से विवाह नहीं करना चाहता था। जबकि हेमा उस पर बार-बार शादी के लिए दबाव डाल रही थी और मजबूरन हत्या करना पडी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here