ICU में भर्ती महिला के साथ रेप, मूंह पर था ऑक्सीजन पाइप और हाथ थे बंधे, वार्ड बॉय करता रहा….

पिंक सिटी जयपुर से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। इससे पता चलता है कि इंसान कितना अमानवीय हो चला है। जी हां बता दें कि मामला अस्पताल के आईसीयू वार्ड का है जहां एक महिला को वेंटीलेटर पर रखा गया था। महिला से अश्लीलता करने का मामला सामने आया है।

वार्ड बॉय करता रहा बार बार छेड़छाड़

मामला जयपुर के शाल्बी अस्पताल का सोमवार का है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपी वार्ड ब्वॉय है जिसने आईसीयू में भर्ती महिला मरीज से बारी-बारी से छेड़छाड़ की। पीड़िता की सोमवार दिन में अस्पताल में ही सर्जरी हुई थी और उसके बाद उसे आईसीयू में रखा गया था।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला को अस्पताल के आईसीयू वार्ड में वेंटीलेटर पर रखा गया था। इस दौरान उसके मुंह पर ऑक्सीजन की नली लगी थी। हाथ बंधे थे। शाम को ही सर्जरी हुई थी, जिससे पूरे शरीर में तकलीफ थी। इस हालत में भी जितना विरोध कर सकती थी किया, लेकिन वार्ड बॉय को मरीज पर तरस नहीं आई। पीड़िता का आरोप है कि वो उसके शरीर के अंगों को छूता रहा।

पति को इशारों में बुलाया और फिर…

महिला ने बताया कि वो डरी हुई थी और रात भर रोती रही। सुबह उसने नर्स से बताने की कोशिश की तो पास खड़े वार्ड ब्वॉय ने उसे डराकर चुप करा दिया। इसके बाद महिला ने अपने पति को इशारा बुलाया औऱ इसके बारे में जानकारी दी। पति ने पेन और कागज पत्नी के हाथ में दिया तो महिला ने सबकुछ लिखकर बताया। पति के होश उड़ गए। वहीं इसके बाद महिला के पति ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले और ड्यूटी में कौन था इसकी जानकारी ली।

आरोपी की पहचान खुशीराम गुर्जर के रुप में हुई जो की करौली का रहने वाला है और जयपुर में कनोता इलाके के विजयपुरा स्थित कृष्ण धाम में रहता है। वहीं पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि भले ही आरोपी अश्लील हरकत ही करता हो, लेकिन ऐसी स्थिति में भी रेप का ही केस दर्ज किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here