चलती ट्रेन में महिला के साथ गैंगरेप, इतने लोगों ने बनाया हवस का शिकार

लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में एक महिला के साथ कथित गैंगरेप की वारदात सामने आई है. जिसके बाद चार लोगों को गिरफ्तारी भी हुई है और चार अन्य की तलाश जारी है. वहीं इस मामले में जीआरपी कमिश्नर कैसर खालिद ने बताया की क़रीब 8 लोगों ट्रेन में चढ़े थे. इन लोगों ने पहले लूटपाट की और फिर एक महिला जो की अपने पति के साथ यात्रा कर रही थी उसके साथ बलात्कार किया.इस मामले में 4 आरोपियों को पकड़ा गया है और 4 अन्य की तलाश की जा रही है.

हथियारों से लैस बदमाश चलती ट्रेन में घुस आए थे

बता दें कि शुक्रवार को एक्सप्रेस में हथियारों से लैस कई लुटेरे चढ़ गए थे. इन बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की और उनका कीमती सामान छिन लिया.इस घटना से यात्री काफी दहशत मे हैं. वहीं यात्रियों को लूटने के बाद आरोपियों ने एक 20 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी कल्याण ने लूट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

जीआरपी ने अपने बयान में ये कहा

 इस मामले में जीआरपी ने अपने बयान मे कहा है कि, “जीआरपी मुंबई ने सीआर नंबर 771/21 यू/एस 395, 397, 376 (डी), 354, 354 (आईपीसी आर/डब्ल्यू 137 और 153 भारतीय रेलवे अधिनियम के तहत कल्याण आरपीएफ में अपराध दर्ज किया है. आरोपी स्लीपर बोगी डी-2 में इगतपुरी (औरंगाबाद रेलवे जिला) में लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में चढ़े और रात में घाट क्षेत्र से अपराध करना शुरू कर दिया. जब ट्रेन हमारे अधिकार क्षेत्र कसारा में पहुंची तो यात्रियों ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. जिसके बाद अधिकारी और स्टाफ ग्रुप मुंबई ने तुरंत जवाब दिया और हमने अब तक चार आरोपियों को पकड़ लिया है. डीसीपी और क्राइम ब्रांच की टीम अपराध की जांच कर रही है. कुल चोरी की संपत्ति का अनुमान है 96390 रुपये है(ज्यादातर मोबाइल) जिसमें से हमने 34200 रुपये की संपत्ति बरामद की है. फिलहाल हम जांच की निगरानी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here