क्या अंकिता के जन्मदिन पर उसके गुनहगारों को मिलेगी सख्त सजा

ankita bhandari

पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी का आज यानी 11 नवंबर को जन्मदिन है, अगर वो दरिंदगी की शिकार नहीं हुई होती और जिंदा होती तो आज अपना जन्मदिन खुशी के साथ मना रही होती। लेकिन आज उसके जन्मदिन पर उसके घर पर मातम छाया हुआ है। आज अंकिता के जन्मदिन पर उसके परिवार को उसके गुनहगारों के लिए नैनीताल हाईकोर्ट से फैसला आना है। जिसका उन्हें इसका बेसब्री से इंतजार है। परिजनों का कहना है अगर आज अंकिता को न्याय मिल जाता है तो यही उसके लिए जन्मदिन का तोहफा होगा।

अंकिता के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए पौड़ी गढ़वाल निवासी आशुतोष नेगी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर आज नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। याचिका में उन्होंने कहा गया था कि पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी हत्याकांड के सुबूत विधायक रेनू बिष्ट के निर्देश पर वनअंतरा रिजॉर्ट में बुलडोजर चलवाकर मिटा दिए गए हैं। रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शिनिस्ट रही अंकिता के कमरे से चादर तक गायब कर दी गई। इस मामले में याचिकाकर्ता ने सीबीआई जांच कराने की मांग की थी।

अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पौड़ी जिले के यमकेश्वर में वनअंतरा रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी (19) रिसेप्शनिस्ट के पद पर काम करती थी। 18 सितंबर की रात को वह अचानक गायब हो गई जिस पर उसकी तलाश शुरू हुई। अंकिता की गुमशुदगी के मामले में 23 सितंबर को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर किया। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने अंकिता की हत्या की बात कूबूल की। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर ही अंकिता का शव 24 सिंतबर को एक नहर से बरामद किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here