किस ‘VIP गेस्ट’ के लिए ‘स्पेशल सर्विस’ का था अंकिता पर दबाव?

ankita bhandariअंकिता भंडारी हत्याकांड की एक बड़ी वजह अंकिता का देह व्यापार के काम से मना करना था। बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्या और उसके रिजार्ट का मैनेजर अंकित लगातार अंकिता पर देह व्यापार करने और ‘VIP Guest’ को ‘स्पेशल सर्विस’ देने का दबाव बना रहे थे। ऐसे में सवाल ये भी है कि आखिर वो वीआईपी गेस्ट कौन था जिसे स्पेशल सर्विस देने के लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये साफ हो गया है कि अंकिता को पुलकित आर्या और उसके रिजार्ट में हो रहे गलत कामों की जानकारी मिल चुकी थी। पुलकित अपने रिजार्ट में आने वाले वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस उपलब्ध कराता था। विभिन्न मीडिया सोर्सेज और अन्य सूत्रों से मिली जानकारी बताती है कि रिजार्ट के मैनेजर अंकित ने अंकिता को रिजार्ट में आए किसी खास मेहमान को स्पेशल सर्विस देने की बात कही थी। ये स्पेशल सर्विस उस खास मेहमान का स्पा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की थी। अंकिता ने इस बात से इंकार कर दिया।

अंकिता का खास मेहमान को स्पेशल सर्विस देने से मना करना ही रिजार्ट के मैनेजर अंकित और रिजार्ट के मालिक पुलकित को सबसे अधिक नागवार गुजरा।

सूत्रों के मुताबिक ये कोई पहली बार नहीं था कि अंकिता पर इस काम के लिए दबाव बनाया गया था। इसके पहले भी उसपर ऐसे काम करने का दबाव बनाया जा चुका था। इसके लिए उसे अलग से पैसे देने का भी प्रलोभन दिया गया था।

ankita and pulkit

हरीश रावत का आरोप, अंकिता के हत्यारों को बचाने की हुई कोशिश, पुलिस रिमांड न मिलने पर भी सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अंकिता और उसके एक अन्य दोस्त के बीच हुई व्हाट्स अप चैट में अंकिता ने कई बार बताया है कि कैसे उसपर गलत काम करने का दबाव बनाया जा रहा है। अंकिता ने मैनेजर अंकित के बारे में लिखा है कि, अंकित उससे बहुत से गलत काम करने को कहता है। अंकित उसे धमकाता था कि यदि उसने ग्राहको को मना किया तो यहां लड़ाई हो जाएगी। वह धमकी देता था कि वह उसे काम से निकाल देगा।

अंकिता ने लिखा कि बहुत गंदा होटल है, मैं यहां बहुत अनसिक्योर फील कर रही हूं। मुझे अंकित वीआईपी मेहमानों को ‘स्पेशल सर्विस’ देने को बोलता है। मैं यहां काम नहीं करूंगी।

अंकिता ने अपने दोस्त के साथ जो व्हाट्सअप चैट की उसमें उसने लिखा, मंडे को वीआईपी गेस्ट आ रहे हैं और उन्हें एक्स्ट्रा सर्विस देनी है। मैंने बोला तो मैं क्या करूं। इस पर उसने कहा कि स्पा वगैरह। मैं बहुत इनसिक्योर फील कर रही हूं।

अंकिता ने अपने दोस्त को बताया है कि, एक बार किसी गेस्ट ने शराब के नशे में उसे गले लगाने की कोशिश की। अंकिता ने मना करने की कोशिश की तो मैनेजर अंकित ने उसे चुप करा दिया।

ankita bhandari

बुरी तरह पिटाई के बाद अंकिता को दिया था नहर में धक्का, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

अंकिता अपने चैट में बताती है कि एक बार एक गेस्ट को स्पेशल सर्विस देने के लिए उसे 10 हजार रुपए देने का ऑफर भी दिया गया लेकिन उसने मना कर दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी बताती है कि अंकिता की गुमशुदगी वाले दिन शाम को यानी 18 सितंबर को पुलकित और अंकिता में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसके बात अंकिता, पुलकित और अंकित व एक अन्य ऋषिकेश घूमने चले गए। इसी दौरान सभी ने शराब पी। घूमते हुए सभी नहर पहुंच गए। यहां फिर विवाद हुआ और अंकिता ने पुलकित से कहा कि वो सबको बता देगी कि रिजार्ट में गलत काम होता। इसपर नाराज पुलकित ने उसकी पिटाई की और उसका फोन छीन कर पानी में फेंक दिया। विवाद बढ़ा तो अंकिता को भी नहर में धक्का दे दिया।

इन सभी चैट्स से सवाल उठता है कि क्या पुलकित आर्या के रिजार्ट में काफी वक्त से कुछ ‘खास मेहमानों’ के लिए ‘स्पेशल सर्विस’ का इंतजाम होता रहा है। वहां आने वाले खास मेहमानों की शारीरिक भूख शांत करने के लिए क्या उनके सामने लड़कियों को परोसा जाता रहा है? अगर ये सब हो रहा था जाहिर सी बात है कि रिजार्ट संचालक पुलकित की इसमें रजामंदी रही होगी। ऐसे में खास मेहमानों और इस धंधे से पर्दा उठना भी जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here