कौन है वो पाकिस्तानी हॉट मॉडल जिसने तोड़ा सानिया मिर्जा का घर

sania mirza husband shoib malik ayesha omarभारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा – पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Sania Mirza husand Shoeb Mallik) की शादी टूट गई है। पिछले कई दिनों से उनके तलाक की खबरें आ रही हैं। इतना ही नहीं, सानिया-शोएब के तलाक लेने की वजह भी सामने आ गई है और ये कोई और नहीं पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesh Omar) हैं। खबर है कि आयशा और शोएब में काफी समय से अफेयर चल रहा है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Shoaib Divorce) काफी समय से अलग-अलग रह रहे हैं। सूत्रों की मानें, तो अब बस सिर्फ कागजी कार्यवाही होना बाकी है। एक तरफ जहां फैंस सानिया और शोएब के अलगाव की खबर को लेकर दुखी हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने तलाक की वजह एक पाकिस्तानी मॉडल को बताया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

sania mirza husband shoib malik ayesha omar 1

रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया मिर्जा को पता चला कि शोएब मलिक कथित तौर पर उन्हें धोखा दे रहे थे, इसके बाद कपल ने अलग होने का फैसला किया। हालांकि, रिपोर्ट की प्रामाणिकता का पता नहीं चल पाया है। वहीं शोएब का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है।

शोएब मलिक ने साल 2021 में आयशा उमर के साथ एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था। मलिक ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने उनके बोल्ड फोटोशूट में उनकी काफी मदद की।

आयशा उमर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और YouTuber हैं जिनका जन्म 12 अक्टूबर 1981 को हुआ था। आयशा को पाकिस्तान में एक स्टाइल आइकन भी माना जाता है, जो पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और हाइली पेड एक्ट्रेसेज में से एक हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here