जहां हुआ था शिव-पार्वती का शुभ विवाह, वहां पहुंचे पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल

रुद्रप्रयाग : इंडियन आइडल सीजन 12 के विजेता पवनदीप राजन और अरुणिता शो से लेकर अब तक चर्चाओं में रहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर कुछ ना कुछ खबरें आती रहती है। दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया और अब भी पसंद कर रहे हैं। दोनों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर खबरें आती रहती है। हाल ही में दोनों के शादी करने की खबरें वायरल की गई, जिसमे दोनों दूल्हा दुल्हन के जोड़े में हैं। हालांकि इस पर दोनों ने कभी खुलकर कुछ नहीं कहा

वहीं बता दें कि इन चर्चाओं और खबरों के बीच एक बार फिर से दोनों एक साथ दिखे। इस बार दोनों वहां पहुंचे जहां शिव-पार्वती का विवाह हुआ था। जी हां बता दें कि उत्तराखंड, अल्मोड़ा निवासी पवनदीप राजन और अरुणिता रुद्रप्रयाग पहुंचे जहां उन्होंने ओमकारेश्वर मंदिर ऊखीमठ, कालीमठ और त्रिजुगीनारायण मंदिर के दर्शन किए। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद एक बार फिर से खबरें आने लगी है कि किया दोनों जल्द शादी करने वाले हैं?उनके फैंस ये सवाल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पवनदीप चंपावत के रहने वाले हैं। उनका जन्म 1996 में चंपावत के वल्चौड़ा गांव में हुआ। उन्होंने चंपावत से ही अपनी पढ़ाई भी की। उनको गाने का हुनर विरासत में मिला। बता दें कि उनके पिता सुरेश राजन और ताऊ सतीश राजन ने बचपन से ही उन्हें संगीत सिखाया। पवनदीप राजन के दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here