जब होने वाली पत्नी IAS टीना डाबी और साली रिया संग घूमने निकले IAS प्रदीप गवांडे

IAS टॉपर टीना डाबी एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। वो दूसरी शादी करने जा रही हैं और जिससे वो शादी करने जा रही हैं वो भी आईएएस हैं जो की उनसे 13 साल बड़े हैं. उनका नाम है प्रदीप गवांडे…टीना डाबी और प्रदीप की शादी की तारीख फिक्स हो गई है। दोनों 20 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे और साथ ही 22 अप्रैल को जयपुर के लग्जरी होटल में रिसेप्शन होगा।

वहीं इस बीच टीना की छोटी बहन रिया डाबी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में रिया टीना डाबी और उनके होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ नजर आ रही हैं. रिया खुद भी एक आईएएस अधिकारी हैं. रिया डाबी की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. रिया ने तस्वीर को ‘Happy Memories’ कैप्शन के साथ शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बहन टीना डाबी और उनके होने वाले पति  प्रदीप के साथ नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि टीना और प्रदीप दोनों ही आईएएस अधिकारी हैं और राजस्थान में पोस्टेड हैं. टीना की बहन रिया डाबी को भी राजस्थान कैडर मिला हुआ है. टीना डाबी यूपीएससी टॉपर हैं. वर्तमान में टीना डाबी राजस्थान सरकार के संयुक्त सचिव (फाइनेंस) का पद संभाल रही हैं. टीना के होने वाले पति प्रदीप गवांडे निदेशक, पुरातत्व एवं संग्रहालय राजस्थान के पद पर तैनात हैं. गवांडे महाराष्ट्र के मूल निवासी हैं, साथ ही एक डॉक्टर भी हैं. यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले उन्होंने MBBS की डिग्री हासिल की थी. जबकि टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने यूपीएससी में 15वीं रैंक हासिल की थी. वो भी एक आईएएस अधिकारी हैं और राजस्थान में ही पोस्टेड हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here