उत्तराखंड Exclusive video : भाजपा विधायक के प्रतिनिधि ने मेयर की लगाई क्लास, मंत्री देखते रहे

रुड़की : उत्तराखंड भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक ओर सीएम पुष्कर धामी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए मेहनत कर रहे हैं ताकि पार्टी सत्ता में आ सकते तो वहीं पार्टी के मंत्री-विधायक और कार्यकर्ता इस पर पलीता लगाने का काम कर रहे हैं। बीते दिन ही रायपुर विधायक उमेश काऊ ने सीएम के कार्यक्रम से पहले जमकर हंगामा किया और मंत्री धन सिंह रावत को चेतावनी देते हुए वहां से निकल पड़े तो वहीं एक बार फिर से भाजपा से ऐसा ही मामला सामने आया है।

विधायक के प्रतिनिधि मेयर पर भड़के

ताजा मामला रुड़की का है जहां गणेश पुल के चौराहे पर आज छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति की स्थापना के वक्त भाजपा कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हुई जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया। विधायक के प्रतिनिधि मेयर पर भड़क गए और उनकी जमकर मंच से खरीखोटी सुनाई। मंच पर हड़कंप मच गया।

ये है मामला

मामला अनावरण की शिलापट को लेकर गर्माया जब रुड़की मेयर गौरव गोयल के बदले झबरेड़ा विधायक देसराज कर्णवाल का नाम लिखा गया जिस के बाद आनन फानन में विधायक का नाम हटा कर मेयर का नाम लिख दिया गया जिसके बाद झबरेड़ा विधायक प्रतिनिधि इस बात पर भड़क गए और गन्ना मंत्री यतीश्वरानंद के सामने ही जमकर हंगामा काटा गया. भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ा। पुलिस हंगामा करने वाले प्रतिनिधि को मंच से उतार कर नीचे बाहर की ओर ले गई। वहीं कोई भी भाजपा नेता पूरे मामले में कुछ भी कहने से बचते नज़र आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here