ये देवभूमि में क्या हो रहा है! उत्तराखंड में सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

रामनगर : इस वक्त की बड़ी खबर नैनीताल के रामनगर से है जहां कोतवाली पुलिस से एक युवती ने चार युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. मामला रामनगर के ग्राम छोई का बताया जा रहा है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. देवभूमि में बढ़ते रेप के मामलों को देखकर एक ही बात मन में आ रही है कि आखिर देवभूमि को आखिर किसकी नजर लग गई है। जहां अब पहाडो़ं से भी रेप के मामले सामने आ रहे हैं।

इस मामले में रामनगर कोतवाली के कोतवाल आशुतोष सिंह ने बताया कि एक युवती ने तहरीर देकर चार लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता की तहरीर पर तत्काल कार्रवाई करते हुए चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का कहना है कि पूर्व में भी उन लड़कों द्वारा उसका पीछा किया जा रहा था.

रामनगर कोतवाल आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी शिवराज सिंह बिष्ट, रितिक वर्मा, बालम सिंह, गौरव रावत को रामनगर के अलग-अलग जगह दबिश देकर गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के खिलाफ 563/2021 धारा 354(घ) 376(घ) आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।मुकदमा पंजीकृत कर माननीय न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here