बड़ी खबर। देहरादून के लिए मौसम विभाग ने जारी किया वेदर अलर्ट

उत्तराखंड मौसम विभाग ने देहरादून के लिए भारी बारिश का रिवाइज वेदर बुलेटिन जारी कर दिया है। इसके मुताबिक देहरादून में कहीं कहीं भारी बारिश की आशंका जताई गई है। ये रिवाइज्ड वेदर बुलेटिन दोपहर तीन बजे के आसपास जारी किया गया है।

इस बुलेटिन के अनुसार राजधानी के कुछ इलाकों में सघन बारिश की आशंका जताई गई है। इसके साथ ही प्रशासन को मुस्तैद रहने की सलाह दी गई है। मौसम विभाग के मुताबिक भारी बारिश के चलते नदियों के जलस्तर में वृद्धि हो सकती है लिहाजा नदियों के किनारे रहने वालों को सतर्क किए जाने की सलाह दी गई है।

वहीं राजधानी के अलग अलग इलाकों में बारिश का आंकड़ा भी दिया गया है। 25 अगस्त की सुबह 8.30 से राजधानी के अलग अलग हिस्सों में 6.5 मिमी से लेकर 27 मिमी तक की बारिश रिकॉर्ड की गई है।

आपको बता दें कि राजधानी में कल रात से ही अलग अलग इलाकों में तेज बारिश का सिलसिला रुकरुक कर जारी है। संतला देवी इलाके में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। सड़कों पर मलबा आ गया और लोगों के घरों में पानी घुस गया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद इलाके में जाकर हालात का जाएजा लिया है। इसके साथ ही अधिकारियों को राहत कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही कई अन्य इलाकों में भी जलभराव की शिकायतें मिली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here