हम तेरी जिंदगी से कुछ ऐसे चले जाएंगे जैसे हादसे में जान चली जाती है, और भावुक हुए दोस्त

देश के लिए एक और बुरी खबर है। बता दें कि एक फौजी जवान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। सेना के जवान के परिजनों, परिवार समेत उनके दोस्तों के आंखों में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। फौजी की एक इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर मृतक फौजी के दोस्त और भावुक हो रहे हैं।

सड़क हादसे में फौजी की मौत

आपको बता दें कि सोमवार रात को हुए सड़क हादसे में बीकानेर के एक जवान पूनम चंद भादो कीमौत हो गई ।यह दुर्घटना नोखा के पास भामटसर में स्थित हाईवे पर हुई है। जानकारी मिली है कि सोमवार रात को भादू की जीप की एक ट्रक से भिड़ंत हो गई और ट्रक ने इतने जोर से जीप को टक्कर मारी कि जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस सड़क हादसे में बीकानेर के जवान पूनमचंद भादू की मौत हो गई।

जम्मू कश्मीर में 12वीं जाट रेजीमेंट में थे तैनात

जानकारी मिली है कि पूनमचंद भादू जम्मू कश्मीर की 12वीं जाट रेजीमेंट में तैनात था। जवान की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। तीन महीने पहले उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। वो बेटी का मूंह तक नहीं देख पाए। वो बेटी के जन्म के बाद पहली बार घर जा रहे थे लेकिन सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

भादू की इंस्टाग्राम रील देखकर दोस्तों की आंखों में आंसू

जानकारी मिली है कि भादो इंस्टाग्राम पर भी काफी सक्रिय रहते थे कुछ समय पहले भादू ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी ।जिसमें वह कह रहे थे कि हम तेरी जिंदगी से कुछ ऐसे चले जाएंगे जैसे हादसे में जान चली जाती है। इस पर उसके एक दोस्त ने कमेंट भी किया था कि आखिर ये उदासी क्यों ? क्या हुआ ?पर भादू ने उत्तर मे कहा कि कुछ नहीं। यह वीडियो देखकर दोस्तों की आंखों से निकलते आंसू हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here