देखिए VIDEO : नेता जी नहीं पहन पाए मास्क, लोग उड़ा रहे मजाक

उत्तराखंड के बाद यूपी में मतदार हो रहे हैं। चुनाव में पार्टियां अपने प्रत्याशियों के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। इस दौरान कई नेता कोविड गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं तो कई नेता कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चुनावी मंच पर एक नेताजी करीब 2 मिनट तक मास्क नही पहन पाए।ये सब कैमरे में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग नेता जी का मजाक बना रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो यूपी के गोरखपुर जिले का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो शिवसेना की एक रैली का है। इस रैली में शिवसेना सांसद धैर्यशील माने मंच से सभा को संबोधित कर रहे हैं, वहीं स्टेज पर उनके नजदीक खड़े एक अन्य नेताजी मास्क पहनने की कोशिश कर रहे हैं। हंसी इस बात पर आ रही है कि नेता जी करीब 2 मिनट तक उस मास्क को नहीं पहन पाए. उनको पहनना नहीं आया या उनको पता नहीं चल रहा था कि कैसे पहनने है, ये इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है।

वीडियो में शिवसेना सांसद धैर्यशील माने मंच से बोल रहे हैं और यह शख्स बिलकुल उनके करीब ही खड़े हुए हैं। वे N95 मास्क लगाने की कोशिश कर रहे हैं और वह नहीं लग पा रहा है, आखिरकार एक दूसरे शख्स ने जब उनकी मदद की तब जाकर वे मास्क पहन पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here