VIDEO : अक्षय कुमार ने मसूरी में उठाया बर्फबारी का लुत्फ, वीडियो शेयर कर लिखा-मसूरी यू आर ए ड्रीम तो शूट

मसूरीः बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार और रकुल प्रीत इन दिनों मसूरी में हैं जो अपनी अपकमिंग फिल्म रत्सासन की रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. गुरुवार को मसूरी में अचानक बर्फबारी हुई तो अक्षय खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया। इस बीच रकुल प्रीम भी बर्फबारी का लुत्फ उठाती नजर आईं। अक्षय कुमार ने तो बर्फबारी में मस्ती करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि मसूरी में अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी पहने नजर आए. अक्षय कुमार ने पुलिस की वर्दी पहनेे अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसमें अक्षय ने लिखा है कि ‘मसूरी यू आर ए ड्रीम तो शूट.’ वहीं, फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है और लिखा ‘ऐसी नौकरी पाने के लिए आभारी हूं जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है. मसूरी, आप शूटिंग करने का सपना देख रहे हैं.

जानकारी मिली है कि लगभग 15 दिन तक अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के अलग अलग जगहों पर होगी जिसमे धनौल्टी, मसूरी और देहरादून शामिल है। फिलहाल दोनों काम के साथ बर्फबारी का लुत्फ भी उठा रहे हैं। आपको बता दें कि इंटरनेशनल खिलाड़ी अक्षय कुमार निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक में नजर आएंगे। इसकी शूटिंग मसूरी में हो रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आएंगी। मंगलवार को अक्षय कुमार मसूरी पहुंचे। वे यहां की खूबसूरती से बेहद ही प्रभावित हुए। फिल्म में काम करने के दौरान अक्षय मसूरी के मौसम का पूरा लुत्फ उठाने की कोशिश करते हुए नजर आए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here