मिलिए उत्तराखंड के रोनाल्डो से, सीएम धामी भी हुए दीवाने, शेयर किया वीडियो

uttarakhand ka ronaldo hemraj

 

उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस इंतजार उनको मौका मिलने का होता है। ऐसा ही एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी का एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि खुद सीएम धामी ने ये वीडियो ट्वीट किया है।

दरअसल मुनस्यारी के हेमराज जौहरी एक बेहतरीन फुटबाल खिलाड़ी हैं। हाल में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो कार्नर किक से गोल करते दिख रहें हैं। हेमराज का सटीक गोल देखकर लोग हैरत में पड़ गए। जल्द ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायलर हो गया। लोग हेम को उत्तराखंड का रोनाल्डो बुलाने लगे।

hemraj johari football

ये वीडियो सीएम पुष्कर सिंह धामी तक भी पहुंचा। सीएम पुष्कर सिंह धामी भी हेम की प्रतिभा को देखकर हैरान रह गए। सीएम धामी भी हेम की प्रतिभा को दिखाते इस वीडियो को ट्वीट किए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने लिखा, ‘उत्तराखण्ड राज्य में युवा प्रतिभा की कोई कमी नही है, सीमांत क्षेत्र मुनस्यारी के हेमराज जौहरी इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं। राज्य सरकार नई खेल नीति के माध्यम से ऐसे प्रतिभावान युवाओं को उचित मंच प्रदान करने का कार्य कर रही है। हेमराज को उज्ज्वल भविष्य हेतु ढेरों शुभकामनाएं।’

आपको बता दें कि हेमराज फिलहाल देहरादून स्थित महाराणा प्रताब कॉलेज से पढ़ाई कर रहें हैं और मूल रूप से मुनस्यारी के रहने वाले हैं। उनके पिता दर्जी और मां गृहणी हैं।

जो वीडियो वायरल है वो एक खेल महोत्सव का है। इस दौरान हुए एक मैच में हेमराज ने अपनी टीम के लिए पांच गोल किए थे। उन्ही में से एक वो कार्नल गोल है जिसने हेमराज को इंटरनेट की दुनिया में उत्तराखंड का रोनाल्डो बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here