चुनाव में भाजपा को दिया वोट तो ससुराल वालों ने घर से निकाला, पिटाई करने का आऱोप

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक मुस्लिम महिला को उसके पति ने घर से निकाल दिया वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने यूपी विधान सभा चुनाव में भाजपा को वोट दिया। इतना ही नहीं पीड़िता का पति उसे अब तीन तलाक देने की धमकी भी दे रहा है. महिला ने पति समेत ससुराल वालों पर पिटाई करने का भी आऱोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता महिला नजमा उजमा की शादी पिछले साल उसके पड़ोस में रहने वाले तय्यब अंसारी से हुई थी. उसने तय्यब अंसारी से लव मैरिज की थी. वो बरेली के बारादरी थाना इलाके के एजाज नगर गोटिया की रहने वाली हैं. उनके पति और ससुराल वाले समाजवादी पार्टी का सपोर्ट करते हैं. लेकिन नजमा ने चुनाव में बीजेपी को वोट दे दिया. नजमा यूपी की योगी सरकार के कामकाज से प्रभावित हैं.

नजमा ने कहा कि बीजेपी ने धर्म-जाति से ऊपर उठकर समाज के लिए काम किया है. बीजेपी सरकार ने फ्री में राशन दिया, महिलाओं को सुरक्षा दी. लेकिन नजमा का बीजेपी को वोट देना उसके पति और ससुराल वालों को पसंद नहीं आया. अब नजमा मदद के लिए मेरा हक फाउंडेशन की फरहत नकवी के पास गई हैं. कहा कि उन्होंने देश के हित के लिए वोट दिया था लेकिन अब उसका पति और ससुराल वाले ही उसके दुश्मन बन गए हैं. नजमा के ससुराल वालों का कहना है कि वो उसके पति से उसका तलाक करा देंगे और उसे अपने घर में रहने भी नहीं देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here