देहरादून से रुड़की आई विजिलेंस टीम, 15 हजार की रिश्वत लेते कानूनगो रंगे हाथों धरा, मांगे थे 1 लाख

रुड़की। रुड़की में देहरादून से आई विजिलेंस की टीम ने छापेमारी करते हुए एक कानूनगो को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मौके पर पहुँची विजिलेंस और पुलिस टीम मामले में कागजी कार्रवाई में जुटी है वहीं विजिलेंस की कार्रवाई के दौरान तहसील में हड़कम्प मचा रहा। इस कार्रवाई को आज शुक्रवार सुबह अंजाम दिया गया। आरोपित कानूनगो राजकुमार निवासी विकास नगर देहरादून का रहने वाला है। जिसे पंद्रह हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार रुड़की तहसील में तैनात कानुगो राजकुमार सैनी ने एक महिला से किसी कार्य के लिए 1 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की थी। महिला ने इसमे असमर्थता जताई. तो सौदा 15 हजार में तय हुआ। लेकिन महिला रिश्वत नहीं देना चाहती थी. महिला ने मामले की शिकायत विजिलेंस को की और बात होने के अनुसार महिला आज 15 हजार रुपये लेकर कानूनगों के पास पहुँची। जैसे ही कानूनगो ने पैसे लिए पहले से तैनात विजिलेंस की टीम ने उसे दबोच लिया। वहीं विजिलेंस की कार्रवाई के दौरान तहसील में हड़कम्प मचा रहा।

वहीं मौके पर सिविल लाइंस कोतवाली इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान, गंगनहर कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल मौजूद रहे।वहीं इस दौरान लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गयी। खबर लिखे जाने तक विजिलेंस की कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here